WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

Rajasthan 450 BJP Workers Resigned | भाजपा में टिकटों पर बवाल जारी, बीजेपी के 450 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया टिकट बेचने का आरोप.

Rajasthan 450 BJP Workers Resigned | भाजपा में टिकटों पर बवाल जारी, बीजेपी के 450 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया टिकट बेचने का आरोप: राजस्थान में जैसे ही भाजपा उम्मीदवारों के लिए पहली सूची घोषित हुई. वैसे ही भाजपा में पहली सूची में घोषित उम्मीदवारों का विरोध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. विरोध का सिलसिला यहां तक पहुंचा कि टिकट बेचने के आप भी लगाई जाने लगे. कोटपूतली से शनिवार को पार्टी कार्यालय पर आक्रोश जाता में पहुंचे 450 कार्यकर्ताओं वह जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने स्थिति पर लिखकर सौंप दिए हैं. दूसरी ओर मूसदा से भी कार्यकर्ता टिकट पर नाराजगी जताने पहुंचे और वहीं दूसरी ओर झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में आशु सिंह सुरपुरा ने शक्ति प्रदर्शन कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की चेतावनी दी डाली है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

बीजेपी में पहली सूची घोषित होने के बाद से ही प्रत्याशियों के नाम को लेकर नाराजगी लगातार जारी है. प्रत्येक दिन बीजेपी कार्यालय पर किसी न किसी प्रत्याशी का विरोध करने कार्यकर्ता जयपुर पहुंच रहे हैं. महत्वपूर्ण बात यह है कि BJP नेताओं के तमाम दावों के बावजूद आक्रोश उफान पर है. शुक्रवार रात्रि बीजेपी कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक चल रही थी. वहीं बानसूर. बामनवास, विद्याधर नगर से आए कार्यकर्ता कार्यालय के बाहर विरोध करते नजर आए. बीजेपी कोर कमेटी में कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को शांत करने पर चर्चा भी हुई लेकिन कोई रणनीति.. कारगर होती उससे पहले ही शनिवार को बड़ी संख्या में कोटपूतली और मसूदा से घोषित प्रत्याशियों का विरोध जताने कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश मुख्यालय के बाहर पहुंचे. और जमकर नारेबाजी की.

Rajasthan 450 BJP Workers Resigned (प्रत्याशी के विरोध में सामूहिक स्थिति पर दिए)

कोटपूतली से आ भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर आक्रोश जताया और नारेबाजी की तथा टिकट पर पुनर्विचार करने की मांग रखी. इतना ही नहीं गुर्जर ने पार्टी का झंडा जलाया और पार्टी नेताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया. दो बार जमानत जप्त करवा चुके.. इसके बाद भी टिकट दे दिया गया. कार्यकर्ताओं के द्वारा आरोप लगाया गया कि हंसराज पटेल को करोड़ों में पार्टी नेताओं ने टिकट दिया है. और इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि हंसराज गुर्जर ने पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया इधर करीब 450 के लगभग कार्यकर्ता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधियों ने इस्तीफा लिखकर बीजेपी पार्टी मुख्यालय में सौंप दिए हैं.

कार्यकर्ताओं ने की टिकट बदलने की मांग

बीजेपी के अन्य कार्यकर्ताओं ने समझाते हुए टिकट बदले की मांग रखी है. इस्तीफा देने वाले पदाधिकारी की लिस्ट के साथ कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन. कार्यकर्ता शीर्ष नेतृत्व को गाली देने वाले को नहीं सुनने की बात कही और साथ ही बीजेपी का झंडा जलने वाले को नहीं सहेंगे स्लोगन लिखे देने हाथ लेकर नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ता विरोध को देखते हुए भाजपा कार्यालय के बाहर बारीक डिंग और भारी पुलिस बस तैनात कर दिया गया. इधर पार्टी की ओर से चुनाव प्रबंधन समिति के सहसंयोजक राजेंद्र सिंह शेखावत ने कार्यालय के बाहर आकर नाराज कार्यकर्ताओं को काफी समझाने की कोशिश की उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का आक्रोश है समाप्त हो जाएगा. और उनकी भावना को केंद्रीय नेतृत्व को पहुंचा दी जाएगी कार्यकर्ताओं आवेश में आकर इस्तीफा दे दिए हैं इन्हें समझाया जा रहा है कि पार्टी में सभी को मिलकर काम करना होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

Leave a Comment